खेल समाचार

स्व.विकास जोशी क्रिकेट प्रतियोगिता पर झीलपार का कब्जा,शेरवुड कॉलेज के प्रधानाचार्य ने खिलाड़ियों को किया सम्मानित

नैनीताल। नगर के डीएसए मैदान में आयोजित स्वर्गीय विकास जोशी क्रिकेट प्रतियोगिता का बुधवार को शीला माउंट व झील पार क्रिकेट क्लब के बीच फाइनल मुकाबला खेला गया। जिसमें झीलपार ने 5 रनों से जीत हासिल की।मैन ऑफ द मैच झीलपार के मनीष रहे, मैन ऑफ द सिरीज शीला माउंट के विवेक, बेस्ट बैट्समैन शीला माउंट के जनक, बेस्ट बॉलर झीलपार के अमित, बेस्ट विकेटकीपर झील पार के सुमंग और बेस्ट फील्डर का खिताब शीला माउंट के आयुष को मिला।अंपायर की भूमिका भूपेश बिष्ट और रियान सैयद ने निभाई, स्कोरर हर्षित और वरुण रहे तथा कार्यक्रम का संचालन हेमंत बिष्ट ने किया।आगे पढ़ें क्या कहा शेरवुड के प्रधानाचार्य ने

यह भी पढ़ें 👉  कोश्याकुटोली तहसील का नाम अब हुआ परगना श्री कैंची धाम

फाइनल मुकाबले में बतौर मुख्य अतिथि शेरवुड कॉलेज के प्रधानाचार्य अमनदीप संधू ने विजेता विजेता टीम के खिलाड़ियों को ट्रॉफी देकर सम्मानित करते हुए कहा कि अभाव में भी आयोजिकों द्वारा इतनी सुंदर प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है । कहां की समय-समय पर ऐसे खेलों का आयोजन होता रहना चाहिए,जिससे युवाओं की प्रतिभा निखर कर सामने आती है और इनमें से कई युवा आगे चलकर राज्य व देश का नाम रोशन कर सकते हैं।

इस दौरान भारतीय शहीद सैनिक विद्यालय के प्रधानाचार्य बिशन सिंह मेहता, सचिन नेगी, रवी जोशी, विवेक साह, हरीश राणा आदि मौजूद रहे।

To Top

You cannot copy content of this page