कुमाऊँ

पालिका बोर्ड बैठक अभी तक केवल पांच सभासद पहुंचे बैठक में,कैसे होगी बैठक,जबकि सभासदों की मांग पर ही बुलाई गई थी बैठक

नैनीताल। आज बुधवार को नगर पालिका के निर्वाचित बोर्ड की अंतिम बैठक का आयोजन होना था  जिसके लिए सुबह 11बजे का समय दिया गया था लेकिन 12:30 तक भी केवल पांच निर्वाचित सभासद वह दो नामित सभासद ही बैठक में पहुंच पाए हैं जिसके चलते वोट बैठक पूरी होगी या नहीं इस पर अभी भी संसाई बना हुआ है। बता दे की वर्तमान में बोर्ड में कुल14 निर्वाचित सभासद व तीन नामित सभासद मौजूद है। लेकिन अभी तक केवल मनोज जगती कैलाश रौतेला मोहन नेगी दीपक बरगली सागर आर्य, व नामित सभासद मनोज जोशी तथा तारा राणा ही मौजूद है जिसके चलते बैठक अभी शुरू नहीं हो पाई है।

बता दे कि नगर पालिका बोर्ड का आगामी दो दिसंबर को कार्यकाल पूरा होने जा रहा है।जिसके मद्देनजर सभासदों के अनुरोध पर एसडीएम द्वारा 28 नवंबर मंगलवार को अंतिम बोर्ड बैठक का आयोजन किया जाना था, जिसको अचानक स्थिगित करना पड़ा।जिसके बाद अब बुधवार को बैठक का आयोजन किया जाना है।

यह भी पढ़ें 👉  कोश्याकुटोली तहसील का नाम अब हुआ परगना श्री कैंची धाम

एसडीएम केएन गोस्वामी ने कहा कि मंगलवार को होने वाली बैठक को किसी कारणवश स्थिगित करना पड़ा,जिसके बाद सभासदों की ही मांग पर दुबारा से आज बुधवार 29 नवंबर को बैठक का निर्णय लिया गया है। कहा अंतिम बोर्ड बैठक के दौरान कई बिंदुओं पर चर्चा होगी,तथा सभासदों को विदाई भी दी जायेगी।बोर्ड बैठक के लिए दुबारा से  सभी सभासदों को सूचित किया जा रहा है।

To Top

You cannot copy content of this page