कुमाऊँ

नैनीताल में उमड़ा सैलानियों का शैलाब,यातायात व्यवस्था फेल,तामपान 34 से लुढ़क कर पहूंचा 26 पर

नैनीताल। ईद के बाद एक बार फिर से सरोवर नगरी में सैलानियों की आमद में काफी बढ़ोतरी होने लगी है जिससे स्थानीय व्यापारियों के चेहरों पर रौनक देखने को मिल रही है।गुरुवार को भी नगर में देश के अलग-अलग राज्यों से काफी संख्या में सैलानी सरोवर नगरी नैनीताल की सुंदरता का लुत्फ उठाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सैलानियों ने विश्व विख्यात नैनी झील में नौकायन व बारा पत्थर क्षेत्र में घुड़सवारी का आनंद लिया तो वहीं केप गार्डन,सरियालाल,हिमालय दर्शन,स्नो व्यू,हिमालय दर्शन आदि पर्यटक क्षेत्रो से नैनीताल की सुंदरता को अपने  कैमरों में कैद किया।तथा पंत पार्क फड़ बाजार,बड़ा बाजार,भोटिया मार्किट व मॉल रोड से जमकर खरीदारी भी की।आगे पढ़ें….

बुधवार के बाद गुरुवार को भी नगर में सुबह हुई हल्की बारिश के बाद दिनभर गुनगुनी धूप खिली रही जबकि देर शाम के बाद हल्की ठंड का भी अहसास हुआ।जिससे 34 डिग्री तक पहूंचे तमपमान में गिरावट दर्ज की गई और लोगो को गर्मी से राहत मिली।मौसम केंद्र जीआईसी के अनुसार गुरुवार को नगर का अधिकतम तापमान 26 डिग्री तो वही न्यूनतम तापमान 15 डिग्री दर्ज किया गया।आगे पढ़ें….

यह भी पढ़ें 👉  सूखाताल झील को टूरिस्ट डेस्टिनेशन बनाने की कवायद शुरू

यातायात व्यवस्था फेल एम्बुलेंस फंसी जाम में।नैनीताल। पुलिस का यातयात पालन एक बार फिर से फेल होता नजर आया गुरुवार को सुबह से ही तल्लीताल से मॉल रोड और सूखाताल तक सड़को पर गाड़िया रेंगती रही जिससे लोगो को घंटो जाम का झाम झेलने पर मजबूर होना पड़ा,वही एंबुलेंस को भी तल्लीताल से बीडी पांडे अस्पताल तक पहुचने में घंटो इंतजार करना पड़ा।

To Top

You cannot copy content of this page