कुमाऊँ

बेतालघाट; डीडीओ ने अधिकारियों को अवशेष कार्यों के भुगतान करने के दिए निर्देश

बेतालघाट: जिला विकास अधिकारी गोपाल गिरी द्वारा बेतालघाट विकासखंड का औचक निरीक्षण किया गया। इस दौरान विकास कार्य के प्रत्येक पटल का निरीक्षण कर डीडीओ ने सभी अधिकारियों को अपने अपने पटल को सही करने व अवशेष कार्यों के भुगतान करने के लिए निर्देशित किया गया।

इसी के साथ बेतालघाट ब्लॉक सभागार में जनप्रतिनिधियों ने भाजपा मंडल अध्यक्ष प्रताप बोहरा के नेतृत्व में अधिकारियों संग संयुक्त बैठक की। बैठक में सभी जनप्रतिनिधियों ने डीडीओ व अधिकारियों को अपने अपने क्षेत्रों की तमाम समस्याओं से अवगत कराया।

वहीं ग्राम प्रधान छड़ा खैरना कन्नू गोस्वामी ने कहा कि मनरेगा का एक साल से भुगतान न होने से मजदूरों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है । जिसके चलते प्रधान कन्नू गोस्वामी में जल्द से जल्द मनरेगा का भुगतान किए जाने की मांग की। साथ ही उन्होंने कहा कि आपदा से ग्रस्त विकास कार्यों का प्रकलान नहीं बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल बैंक के सहयोग से रामलीला मंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रमो का विधायक सरिता ने किया उद्धाटन

वहीं ग्राम प्रधान शेखर दानी ने ग्राम पंचायत की रॉयल्टी माफ करने या वेण्डर बनाए जाने का सुझाव दिया गया।

बैठक में सभी ग्राम प्रधानों व बीडीसी मेंबर्स द्वारा अपने अपने क्षेत्रों की समस्याओं को डीडीओ के समक्ष रखा। उन्होंने पेयजल, बिजली के पोल हटवाने व आपदा ग्रस्त क्षेत्रों में कार्य कराए जाने हेतु मांग की।

वहीं डीडीओ गोपाल गिरी द्वारा प्रत्येक समस्याओं का जल्द से जल्द समाधान का आश्वासन दिया गया।

इस दौरान बैठक में मंडल अध्यक्ष प्रताप बोहरा, पूर्व मंडल अध्यक्ष दिलीप बोहरा, पूर्व क्षेत्र पंचायत सदस्य धीरज जोशी, कन्नू गोस्वामी, शेखर दानी ग्राम प्रधान, bdc मेंबर्स व ब्लॉक के समस्त कर्मचारी उपस्थित रहे।

To Top

You cannot copy content of this page